दुनिया के पहले 4 रियर कैमरे वाले फोन की कीमत में हुई 3 हजार की कटौती


By Kesarianews :07-02-2019 09:03


साउथ कोरिया की स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग ने Galaxy A9 की कीमतें कम कर दी हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कंपनी ने इसकी कीमत में 3 हजार रु की कटौती की है. इसे भारत में कंपनी ने पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया था. साथ ही इसकी एक खास बात यह है कि यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जिसमें चार रियर कैमरे दिए गए हैं. इसे कंपनी ने 36,990 रुपये में लॉन्च किया था. 

इस फोन से जुड़ी एक और खास बात यह है कि कंपनी द्वारा इसकी कीमत दूसरी बार घटाई गई है. प्राइस कट के बाद अब इसे महज 30,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इस बार कंपनी ने इसकी कीमत कुल 3,000 रुपये तक घटाई है. यह फ़ोन शाओमी के Poco F1 को टक्कर देने में सक्षम है.

Galaxy A9 में आपको 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलेगी. इसे आप फ़िलहाल 8GB रैम और 128GB की इंटर्नलर मेमोरी और 6GB वाले वेरिएंट के साथ खरीद सकते हैं. कैमरे की बात की जाए तो इसमें आपको चार रियर कैमरे मिलेंगे. जबकि सेल्फी के लिए एक मात्र 24 मेगापिक्सल का कैमरा है. पावर के लिए इसमें कंपनी द्वारा 3,800mAh की बैटरी को शामिल किया गया है. कीमत कम किए जाने के पीछे इसकी बढ़ती डिमांड को वजह बताया जा रहा है. 
 

Source:Agency