हार से उबरकर भाजपा घर-घर लगाएगी झंडे


By Kesarianews :11-02-2019 07:20


रायपुर। विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद संगठन में मची कलह से उबरकर अब भाजपा लोकसभा चुनाव की तैयारी में उतर गई है। प्रदेश स्तर से लेकर मंडल स्तर तक बैठकों का दौर करके संगठन ने पदाधिकारियों और कार्यकार्ताओं की नाराजगी का गुबार निकल दिया है। अब सोमवार से आजीवन सदस्यता अभियान शुरू होने जा रहा है।

इसमें पार्टी के सभी सदस्य एक हजार से दस हजार रुपए की राशि पार्टी की सदस्यता के लिए जमा करेंगे। प्रदेश में भाजपा के 25 लाख सदस्य हैं। लोकसभा चुनाव से पहले संगठन का फोकस अब सदस्यता अभियान पर है।

इसके साथ ही पार्टी हर पदाधिकारी और कार्यकर्ता के घर पर भाजपा का झंडा लगाने का अभियान भी शुरू करने जा रही है। मंगलवार को मेरा परिवार, भाजपा परिवार अभियान का शुभारंभ होगा। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि पार्टी पूरी तरह से चुनावी मोड में उतर गई है।

संगठन स्तर पर बैठकों का दौर शुरू हो गया है। अगले एक सप्ताह में बूथ स्तर और शक्ति केंद्र स्तर पर संगठन को एक बार फिर सक्रिय किया जाएगा। सदस्यता अभियान, मेरा परिवार-भाजपा परिवार अभियान और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के शक्ति केंद्र प्रभारियों से संवाद के बाद पार्टी पूरी तरह से चुनाव रण में उतर जाएगी।

Source:Agency

 
 
 

Related News

 

छत्तीसगढ़ भाजपा ने 77 प्रत्याशियों की सूची की जारी

रायपुर भाजपा ने अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है

केसरिया खबर

भाजपा प्रत्याशियों की इस चिर प्रतिक्षित सूची में77 नाम हैं। मुख्यमंत्री रमन सिंह एक बार फिर राजनांदगांव से चुनाव लड़ेंगे। चंद्रपुर से युद्धवीर सिंह का टिकट कट गया है वहां उनकी पत्नी संजोगिता सिंह को टिकट दिया…