खुद को धोनी समझकर पंड्या को नहीं दी स्ट्राइक, ट्रोल हुए कार्तिक


By Kesarianews :11-02-2019 07:56


पिछले साल बांग्लादेश के खिलाफ निदहास ट्रॉफी के फाइनल मैच में आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर टीम इंडिया की जीत के हीरो रहे दिनेश कार्तिक को साल भर में भी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. 

दरअसल, न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में संपन्न तीन मैचों की टी-20 सीरीज के आखिरी और निर्णायक मैच में रविवार को दिनेश कार्तिक विलेन बन गए.  

इस टी-20 मैच में भारत को कीवी टीम के खिलाफ 4 रन से करीबी हार का सामना करना पड़ा. फैंस इस हार की वजह दिनेश कार्तिक द्वारा मैच के आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर सिंगल रन नहीं लेने को मान रहे हैं.

न्यूजीलैंड और भारत के बीच इस रोमांचक मुकाबले में भारत को आखिरी ओवर में जीत के लिए 16 रन चाहिए थे. ये 16 रन इसलिए जरुरी थे क्योंकि इसके साथ ही भारत मैच ही नहीं बल्कि न्यूजीलैंड की धरती पर मेजबान देश के खिलाफ पहली बाइलैटरल टी-20 इंटरनेशनल सीरीज भी जीत जाता. 

हुआ हूं कि मैच रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका था और भारत को आखिरी ओवर में जीत के लिए 16 रनों की दरकार थी. न्यूजीलैंड की तरफ से इस ओवर में टिम सऊदी गेंदबाजी करने के लिए आए. 

टिम सऊदी ने आखिरी ओवर की पहली गेंद डाली जिस पर दिनेश कार्तिक ने दो रन दौड़ लिए. इसके बाद आखिरी ओवर की दूसरी गेंद सऊदी ने वाइड डाली लेकिन, कार्तिक के ऑफ स्टंप के बाहर जाकर शॉट खेलने के प्रयास के कारण अंपायर ने उसे वाइड़ बॉल नहीं दिया और गेंद डॉट रही. 

Source:Agency

 
 
 

Related News

 

मुख्यमंत्री जनकल्याण संबल योजना 2018 मैं बड़ा भ्रष्टाचार का खुलासा

मुख्यमंत्री जनकल्याण (संबल) योजना 2018 मैं बड़ा भ्रष्टाचार का खुलासा भोपाल नगर पालिक निगम के अंतर्गत संबल योजना में फर्जी नाम पतों से गलत तरीके से लिया जा रहा है योजना का लाभ *केसरिया न्यूज़ का बड़ा खुलासा* *एक्सक्लूसिव kesarianews.com* *केसरिया खबर केसरिया नजर* भोपाल 01 अक्टूबर 2018 केसरिया टीम…

रिहायशी क्षेत्र के नर्सिंग होम्स को नहीं हटाया जाएगा : सीएम शिवराज सिंह

*केसरिया खबर* *भोपाल : बुधवार, सितम्बर 26, 2018* मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि ऐसे नर्सिंग होम, जो रिहायशी क्षेत्र में पहले से स्थापित हैं, उनको नहीं हटाया जायेगा। भविष्य में मास्टर प्लान में नर्सिंग होम के लिये रिहायशी क्षेत्रों में जगह सुरक्षित रखने के संबंध में प्रावधान…