कंगना के 'करण जौहर की पपेट' कॉमेंट पर यह बोलीं आलिया भट्ट


By Kesarianews :11-02-2019 08:04


कंगना रनौत आलिया भट्ट को फिल्म 'मणिकर्णिका' का सपॉर्ट न करने के लिए काफी खरी-खोटी सुना चुकी हैं। कंगना जो इस फिल्म से डायरेक्शन की फील्ड में उतर चुकी हैं, उन्होंने यह तक कहा था कि आलिया को महिला सशक्तिकरण की इतनी महत्वपूर्ण फिल्म का सपॉर्ट करने की हिम्मत दिखानी चाहिए। 
रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने यह तक कहा था कि आलिया का अस्तित्व सिर्फ करण जौहर की पपेट भर का ही है तो वह उन्हें सफल नहीं मानतीं। उन्होंने कहा था, 'उम्मीद है वह सफलता का सही मतलब और अपनी जिम्मेदारी समझेंगी।' उनका यह जवाब आलिया के यह कहने के बाद आया था कि अगर मणिकर्णिका को सपॉर्ट न करने की वजह से कंगना नाराज हैं तो मैं उनसे पर्सनली माफी मांग लूंगी। 
जब आलिया से कंगना के जवाब के बारे में पूछा गया तो समझदारी से काम लिया। आलिया ने कहा कि वह इस रिऐक्ट उनसे पर्सनली मिलकर करेंगी, मीडिया के सामने नहीं। 
उन्होंने यह भी कहा कि वह कंगना को बतौर ऐक्टर और उनकी फिल्म के चुनाव को पसंद करती हैं साथ ही उनके बिंदास बोलने वाले नेचर को भी पसंद करती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह उनको अपसेट नहीं करना चाहती थीं और उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया कि उन्हें ऐसा रिऐक्शन दिया जाए। 

Source:Agency