छग सीमा पर नक्सलियों ने ट्रैक्टरों में लगाई आग, दहशत फैलाने की कोशिश


By Kesarianews :13-03-2019 08:36


कांकेर। छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र सीमा पर पखांजूर क्षेत्र से लगे एटापल्ली तहसील के पूसे गांव में नक्सलियों ने आगजनी की घटना को अंजाम दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने चार ट्रैक्टरों में आग लगा दी। यह ट्रैक्टर यहां सड़क निर्मांण के लिए लगाए गए थे।

आधी रात को बीच सड़क पर नक्सलियों ने इस वारदात को अंजाम दिया और गांव के लोगों में दहशत फैलाने की कोशिश की। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर लोगों को मतदान से रोकने और चुनाव बहिष्कार का आह्वान करते हुए नक्सली इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

इस घटना के बाद सीमावर्ती क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दोनों राज्यों की पुलिस अपने-अपने क्षेत्रों में सघन सर्चिंग अभियान चला रही है। क्षेत्र में नक्सलियों के जमावड़े के मद्देजनर विशेष जांच की जा रही है।

नक्सली लोकतंत्र का विरोध करते हैं और इस तरह की घटनओं को अंजाम देकर वे लोगों से लोकसभा चुनाव में मतदान न करने के लिए लोगों में दबाव कायम कर रहे हैं। नक्सलियों ने घटना स्थल पर पर्चे भी फेंके हैं जिनमें क्षेत्र के लोगों को मतदान न करने के लिए धमकी दी गई है।

Source:Agency

 
 
 

Related News

 

छत्तीसगढ़ भाजपा ने 77 प्रत्याशियों की सूची की जारी

रायपुर भाजपा ने अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है

केसरिया खबर

भाजपा प्रत्याशियों की इस चिर प्रतिक्षित सूची में77 नाम हैं। मुख्यमंत्री रमन सिंह एक बार फिर राजनांदगांव से चुनाव लड़ेंगे। चंद्रपुर से युद्धवीर सिंह का टिकट कट गया है वहां उनकी पत्नी संजोगिता सिंह को टिकट दिया…