अवैध संबधों के कारण जेठ ने बहू को पीट-पीटकर कर मार डाला


By Kesarianews :14-03-2019 08:11


बिलासपुर । मानसिक रोगी भाई की पत्नी के अवैध संबंध के चलते जेठ ने पहले बेरहमी से उसकी हत्या कर दी, फिर साक्ष्य छिपाते हुए खुद रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंच गया, लेकिन पुलिस की जांच में चंद घंटे बाद ही आरोपित बेनकाब हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

घटना सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम बसहा की है। पुलिस को बुधवार की सुबह सूचना मिली कि गांव के तालाब के पास महिला की खून से लथपथ लाश पड़ी है। घटनास्थल के पास ही महिला की बाल्टी, कपड़े व मोबाइल मिला। मोबाइल की तकनीकी जांच करने पर पुलिस को अहम सुराग मिला। इसी आधार पर पूछताछ में पता चला कि मृतका महिला नेहा कश्यप (35) का पति जितेंद्र कश्यप मानसिक रोगी है।

इसके चलते नेहा अपने दोस्त संजय मरावी के करीब हो गई और उससे प्रेम संबंध स्थापित हो गया। इस बीच बहू के प्रेम संबंध की भनक उसके जेठ राजेंद्र कश्यप को हो गई। बुधवार की सुबह करीब 4.30 बजे नेहा बाल्टी लेकर गांव के तालाब के पास संजय से मिलने पहुंची।

इससे पहले ही चार बजे से राजेंद्र भी तालाब के पास पहुंच गया था और नेहा के आने का इंतजार कर रहा था। इस बीच संजय भी पहुंच गया। नेहा के आने के बाद मौका पाकर राजेंद्र ने डंडे व रॉड से नेहा पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। संजय से पूछताछ करने पर उसने पूरी घटना की जानकारी दी।

Source:Agency

 
 
 

Related News

 

छत्तीसगढ़ भाजपा ने 77 प्रत्याशियों की सूची की जारी

रायपुर भाजपा ने अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है

केसरिया खबर

भाजपा प्रत्याशियों की इस चिर प्रतिक्षित सूची में77 नाम हैं। मुख्यमंत्री रमन सिंह एक बार फिर राजनांदगांव से चुनाव लड़ेंगे। चंद्रपुर से युद्धवीर सिंह का टिकट कट गया है वहां उनकी पत्नी संजोगिता सिंह को टिकट दिया…