अरबाज खान ने अपने शो पर मलाइका अरोड़ा को लेकर कही यह बात


By Kesarianews :14-03-2019 08:46


मुंबई। अरबाज खान का नया शो पिंच शुरू हो चुका है। पहली मेहमान करीना कपूर खान थी जिनसे अरबाज ने खूब सवाल पूछे और करीना ने सभी सवालों को जवाब भी दिया। लेकिन भले ही अरबाज शो के होस्ट हों लेकिन वे भी करीना के सवालों से नहीं बच सके। 

जी हां, अरबाज ने तो करीना से वो सवाल पूछे जो ट्रोलर्स ने सोशल मीडिया पर लिखे थे। और करीना ने भी अरबाज से वही सवाल पूछे जो ट्रोलर्स ने अरबाज के लिए सोशल मीडिया पर लिए। खास बात यह है कि, करीना जब सवालों को बोल रही थी तो एक सवाल अरबाज खान मलाइका अरोड़ा को लेकर था। दरअसल, एक ट्रोलर ने कमेंट किया था जिसे करीना ने अरबाज को बताया। करीना ने बोला कि अरबाज तलाक के बाद खुला सांड हो गया है। यह सुनते ही अरबाज चुप हो गए और कहने लगे की आपको ज्याद मालूम है। इस पर करीना ने कहा कि मुझे कुछ नहीं मालूम। हां, लेकिन जवाब में अरबाज ने यह जरूर सही है कि 21 साल की रिलेशनशिप के बाद हमने बहुत कोशिश की साथ में आगे बढ़ने की। लेकिन नहीं हो पाया। मुझे आगे बढ़ना था। हां, इसकी कुछ बात सच है लेकिन सारी नहीं। 

एक और ट्रोलर के कमेंट को करीना ने पढ़ा जिसमें लिखा था कि, दबंग 3 मत बनाना। इस पर अरबाज ने कहा कि, दबंग 3 तो बनेगा और तुझे देखनी भी होगी। आपको बता दें कि, अरबाज और मलाइका अरोड़ा का तलाक हो चुका है और दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। अरबाज जहां एक ओर गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी को लेकर चर्चा में हैं।
 

Source:Agency